Saturday 19 October 2019

स्टूडेंट यूनियन द्वारा आयोजित हंसराज कॉलेज फ्रेशर्स पार्टी 2019 में क्षेत्रवादी और जातिवादि गानों से फ्रेशर्स हुए नाखुश…

लेख - " स्टूडेंट यूनियन द्वारा आयोजित हंसराज कॉलेज फ्रेशर्स पार्टी 2019 में क्षेत्रवादी और जातिवादि गानों से फ्रेशर्स हुए नाखुश "




कल 01 अक्टूबर 2019 को हंसराज कॉलेज स्टूडेंट यूनियन द्वारा कॉलेज ग्राऊण्ड में फ्रेशर्स पार्टी करायी गयी। जो हंसराज के इतिहास में सबसे ख़राब फ्रेशर्स हुई। इस फ्रेशर्स में सिर्फ एक क्षेत्र विशेष हरियाणा को केंद्र में रखा गया। स्टेज पर उसी क्षेत्र के धुंआधार गाने बज रहे थे और उसी क्षेत्र के लोग मौज कर रहे थे। बाकी सारे भारत और दुनिया से आये स्टूडेंट्स पुलिस बेरिगेट्स के बाहर बेबस होकर नाखुश स्थिति में अपने मन को शांत कर रहे थे। फ्रेशर्स में ये सब क्षेत्रवादी और जातिवादी माहौल को देखकर कॉलेज प्रशासन भी नाराज हो गया और प्रिंसिपल मैम प्रोo रमा ने आकर फ्रेशर्स के बीच में ही म्यूजिक रुकवा दिया और पार्टी बंद करवा दी, जो प्रशासन का सराहनीय कदम है। इस साल का फ्रेशर्स सिर्फ डेढ़ – दो घण्टे तक चली और वो भी सिर्फ कुछ लोगों को खुश करने के लिए। फ्रेशर्स में स्टूडेंट यूनियन की क्षेत्रवादी और जातिवादि गतिविधियों को देखकर कॉलेज प्रशासन से मैं छात्र – संघ भंग करने की माँग करता हूँ और माँग करता हूँ कि जल्द से जल्द छात्र – संघ में नेता विपक्ष की व्यवस्था की जाए ताकि छात्र – संघ छात्रहितों में काम कर सके और प्रशासन को भी अपने कार्य में कोई बाधा न आए।
✒ गिरजाशंकर कुशवाहा ‘कुशराज’
(सचिव प्रत्याशी – हंसराज कॉलेज छात्र संघ 2019-20, नायाब पैनल)
_2/10/2019 _ 10:45 दिन _ जरबौगांव
#हंसराजकॉलेजफ्रेशर्स2019
#छात्रसंघ
#रेवोल्युशनपैनल_हंसराजकॉलेज
#हंसराजकॉलेज
#दिल्लीविश्वविद्यालय
#क्षेत्रवाद
#जातिवाद
#क्षेत्रवादकाअन्तहो
#छात्रसंघ_भंग_हो
#गिरजाशंकर_कुशवाहा_सचिव_प्रत्याशी
#कुशराज
#हंसराजकॉलेजछात्रसंघ2019
#नायाबपैनल
#छात्रनेता
#नेताविपक्ष
#HansrajCollegeFreshers2019
#HansrajCollege
#StudentsUnion
#RevolutionPanel_Hansrajcollege
#Revo
#Chhetravaad
#Jaativaad
#StudentsUnion_bhang_ho
#Girjashankar_for_GenSec
#Kushraaz
#HRCSU2019
#StudentLeader
#ramahrc
#Collegeprincipal
#DrRama

No comments:

Post a Comment

सुब मताई दिनाँ - सतेंद सिंघ किसान

किसानिन मोई मताई 💞💞💞  सुब मताई दिनाँ शुभ माँ दिवस Happy Mother's Day  💐💐💐❤️❤️❤️🙏🙏🙏 'अम्मा' खों समरपत कबीता - " ममत...